माण्डर विधानसभा उपचुनाव 2022

माण्डर विधानसभा उपचुनाव 2022









स्वीप कार्निवाल के तहत मतदाता जागरुकता अभियान

मांडर विधानसभा क्षेत्र के चान्हो प्रखंड में विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन

रंगोली, पेंटिंग और क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

ईवीएम/वीवीपैट का किया गया प्रदर्शन

फुटबॉल मैच का भी किया गया आयोजन

प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को किया गया पुरस्कृत

मांडर विधानसभा उपचुनाव 2022 को लेकर स्वीप कार्निवाल के तहत मतदाता जागरूकता हेतु लगातार विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज दिनांक 20 जून 2022 को मांडर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चान्हो प्रखंड में कई कार्यक्रम का आयोजित किये गये।

अपर समाहर्त्ता, रांची श्री राजेश बरवार ने चान्हो प्रखंड कार्यालय पहुंचकर स्वीप कार्निवल के तहत आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों का अवलोकन किया और विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया।

रंगोली, पेंटिंग और क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

स्वीप कार्निवल के तहत चान्हो प्रखंड में क्विज, रंगोली और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने हिस्सा लिया। विजयी प्रतिभागियों को अपर समाहर्त्ता, रांची श्री राजेश बरवार द्वारा सम्मानित किया गया।

साथ ही प्रखंड में मतदाता जागरूकता हेतु हस्ताक्षर अभियान और फुटबॉल मैच का भी आयोजन किया गया।

ईवीएम/वीवीपैट का भी किया गया प्रदर्शन

मतदाता जागरुकता हेतु चान्हो प्रखंड कार्यालय में इवीएम/वीपीपैट का प्रदर्शन भी किया ंगया। लोगों को वीवीपैट की जानकारी देते हुये बताया कि आप किसे वोट दे रहे हैं, ये भी देख सकते हैं। ईवीएम पर जिस चुनाव चिन्ह का बटन दबाया जाता है, उसी चुनाव चिन्ह की पर्ची ईवीएम में सात सेकंड तक दिखाई देती है। जिससे वोटर आश्वस्त हो सकता है कि उसके पसंदीदा प्रत्याशी को ही वोट गया है।

Post a Comment

0 Comments