पोलिंग पार्टियां 23 जून को होने वाले मतदान के लिए रवाना

 पोलिंग पार्टियां 23 जून को होने वाले

मतदान के लिए रवाना









मांडर विधानसभा उपचुनाव 2022 के लिए मोराबादी स्थित फुटबॉल स्टेडियम से आज पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रांची श्री श्री छवि रंजन ने पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान डिस्पैच सेंटर में ईवीएम वितरण के कार्य का जायजा लिया। क्रमवार बूथों के लिए बनाए गए वितरण केंद्र पर पहुंचकर उपायुक्त ने प्रतिनियुक्त कर्मियों द्वारा वितरण कार्य का जायजा लेते हुए उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उपायुक्त ने कहा कि निर्वाचन आयोग के गाइडलाइंस के मुताबिक सारी प्रक्रिया सुनिश्चित करते हुए ईवीएम का वितरण करें। पोलिंग पार्टियों से भी उपायुक्त ने पूरी तरह से आश्वस्त होने के बाद बूथों के लिए प्रस्थान करने का निर्देश दिया।

पोलिंग पार्टियों को दी शुभकामनाएं

जिला निर्वाचन पदाधिकारियों ने पोलिंग पार्टियों से मुलाकात कर उन्हें शुभकामनाएं दी। 23 जून 2022 को होने वाले मांडर विधानसभा उपचुनाव शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने की उम्मीद करते हुए उपायुक्त ने कहा कि सभी अपने कर्तव्यों का जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करें।

इस दौरान उप विकास आयुक्त रांची श्री विशाल सागर, निर्वाची पदाधिकारी मांडर विधान सभा श्री अल्बर्ट बिलुंग, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉक्टर प्रभात शंकर उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments