राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सपना की हर संभव सहायता करेगा रांची रिवोल्ट जनमंच : डॉ.प्रणव कुमार बब्बू

राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सपना

 की हर संभव सहायता करेगा रांची 

रिवोल्ट जनमंच : डॉ.प्रणव कुमार बब्बू




रांची 8 सितम्बर. रांची रिवोल्ट जनमंच की एक महत्वपूर्ण बैठक आज राजधानी में संयोजक डॉ.प्रणव कुमार बब्बू की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में मंच की गतिविधियों की समीक्षा करते हुए आगामी सकारात्मक योजनाओं पर विचार करते हुए उसे अंतिम रूप प्रदान किया गया.

बैठक में बोलते हुए संयोजक डॉ.प्रणव कुमार बब्बू ने कहा कि, रांची रिवोल्ट जनमंच झारखण्ड के जरुरतमन्द एवं प्रतिभावान खिलाड़ियों की हर संभव सहायता करता रहा है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सपना की हर संभव मदद की जायेगी. उसे खेल सामग्री, ट्रैक सूट और उनकी विशिष्ट आवश्यकता के अनुरूप सामग्री प्रदान की जायेगी. उन्होंने कहा कि अपनी कार्ययोजना के तहत राजधानी के अनगढ़ा प्रखण्ड मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर बंगाती बेड़ा गाँव में राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सपना की मदद के लिये रांची रिवोल्ट जनमंच के सदस्य वहाँ जायेंगे और उक्त खिलाड़ी को खेल सामग्री प्रदान करेंगे जिससे की वह अपनी प्रतिभा को और भी निखार सके जिससे झारखण्ड और देश का नाम रौशन हो.

बैठक में शामिल सभी सदस्यों ने समाज के जरुरतमन्द लोगों की सहायता के प्रति सदस्यों के विशेषकर आर्थिक सहयोग की प्रशंसा की और मंच की गतिविधियों पर संतोष व्यक्त किया.

आज की बैठक में डॉ.प्रणव कुमार बब्बू के साथ ही सुजाता भगत, विजय दत्त पिन्टू, राकेश रंजन बब्लू, अभिषेक कुमार मिंकू, के.के.सिंह, सुनील टोप्पो, उपेन्द्र कुमार बब्लू, प्रो.मीना सिंह, सोनी पाण्डेय, जयदीप सहाय, किरण मिश्रा, मुरली प्रसाद, मौलेश सिंह सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Post a Comment

0 Comments