शंकर एंड संस ज्वेलर्स का हुआ शुभारंभ

शंकर एंड संस ज्वेलर्स का हुआ शुभारंभ







आज दिनांक 15 अक्टूबर 2021 को विजय दशमी पावन पर्व के शुभ अवसर पर मांडर मिशन,बैंक ऑफ इंडिया के निकट शंकर एंड सन्स ज्वेलर्स का शुभ उद्घाटन मुख्य अतिथि मांडर के पूर्व विधायक माननीय गंगोत्री कुजूर ने फीता काटकर एवं नारियल फोड़कर किया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि छात्र क्लब चिकित्सक मंच के अध्यक्ष शिव किशोर शर्मा एवं संरक्षक विष्णु प्रसाद सहित सुगंध देवी, उर्मिला वर्मा,भोला प्रसाद सोनी,मधु देवी, भुनेश्वर सिंह, हेमंत दुबे, राजू सिंह,अभय सोनी आदि गणमान्य बंधुगण उपस्थित थे। मौके पर ज्वेलर्स शॉप के प्रबंधक भोला प्रसाद सोनी ने कहा क्षेत्र के लोगों की आवश्यकता अनुसार यह ज्वेलरी शॉप का शुभारंभ किया गया है जिसमें महिला पुरुष के सभी रेंज उपलब्ध रहेगा।
इस क्षेत्र में ज्वेलरी शॉप के खुलने पर गंगोत्री कुजूर ने प्रबंधक एवं आम लोगों को बधाई दी एवं कहा हमें गर्व है की इस क्षेत्र में ऐसी दुकान खुली है जहां एक जगह सभी आभूषण उपलब्ध है।
आज के उद्घाटन समारोह में आम जनता एवं ग्राहकों के बीच मास्क, सैनिटाइजर आदि सुरक्षा की वितरण की गई। शिव किशोर एवं विष्णु प्रसाद ने लोगों को अभी के हालात में खान-पान,रहन-सहन की जानकारियां दी।

Post a Comment

0 Comments