एक्सीलेंट पब्लिक स्कूल में किया गया दो दिवसीय समर कैंप का आयोजन बच्चे थे काफी उत्साहित:शिव किशोर

 एक्सीलेंट पब्लिक स्कूल में किया गया 

दो दिवसीय समर कैंप का आयोजन बच्चे 

थे काफी उत्साहित:शिव किशोर








रांची,एक्सीलेंट पब्लिक स्कूल नया टोला सिमरिया में दो दिवसीय(14 & 15 मई) समर कैंप का आयोजन किया गया। मुख्यअतिथि छात्र क्लब ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष,शिव किशोर शर्मा ने रिबन काटकर एवं दीप प्रज्ज्वलित कर कैंप का उद्घाटन किया।
पहले दिन विद्यालय के प्राचार्या शोभा देवी के निर्देशन में बच्चों ने फूड बर्गर,पानीपुरी,आलू चॉप,ब्रेड चॉप,झालमुड़ी,सत्तू शरबत,आम झोरा,समोसा आदि आदि भंजन बनाया।बच्चों द्वारा बनाए गए स्वादिष्ट व्यंजन को अतिथियो ने चखा और काफी तारीफ किए। कैंप के दूसरे दिन बच्चों ने गिफ्ट पैकिंग,कॉपी एवं पुस्तक कवरिंग, क्विज प्रतियोगिता,कैरम प्रतियोगिता,पेंटिंग,निबंध प्रतियोगिता,कविता पाठ आदि विद्यालय के निदेशक कार्तिक विश्वकर्मा के निर्देशन में प्रस्तुत किया।समर कैंप के दौरान बच्चे काफी उत्साहित नजर आए।मौके पर मुख्यअतिथि शिव किशोर शर्मा ने कहा कैंप के आयोजन से बच्चों में उत्साह वर्धन के साथ-साथ झिझक दूर होती है बच्चों मे अपने द्वारा किए गए कार्यों से मनोबल बढ़ती है साथ ही विश्वास भी जागृत होती है। कार्यक्रम समाप्ति के पूर्व कैंप में सफल एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को अतिथियों एवं विद्यालय परिवार की ओर से पुरस्कृत कर हौसला बढ़ाया गया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्यरूप से प्रिंस कुणाल,सुशील कुमार,सपना कुमारी,उज्जवल कुमार,आमना बेबी,प्रियंका देवी,श्वेता देवी,सोनम कुमार,शेफाली देवी,रूचि,कोमल आदि आदि शिक्षक,शिक्षिका एवं कर्मचारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।सरस्वती वंदना से कार्यक्रम के समापन हुई।पूरे कार्यक्रम मे कक्षा 8 के विद्यार्थियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की।

Post a Comment

0 Comments