सर्वसम्मति से अनिल कुमार गुप्ता अध्यक्ष चुने गए

सर्वसम्मति से अनिल कुमार गुप्ता अध्यक्ष चुने गए







आज दिनांक 17/10/2021 को आगामी चार दिवसीय लोकआस्था का महापर्व छठ पूजा की तैयारी को लेकर महत्वपूर्ण बैठक संस्थापक अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता जी के अध्यक्षता में न्यू मधुकम रोड नंबर 5 में संपन्न हुई ।बैठक में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 38 वां सूर्य उपासना का लोक आस्था पर्व छठ पूजा धूम- धाम से मनाने का निर्णय लिया गया।अनिल गुप्ता ने कहा यह क्लब लगातार 1984 से मधुकम तालाब में छठ पूजन व्रतधरियो की सेवा करती आ रही है।
छठ पूजा के सफल एवं शांतिपूर्ण आयोजन के लिए क्लब के सदस्य एवं क्षेत्र की जनता ने सर्वसम्मति से 38 वां वर्ष भी अध्यक्ष के रूप में अनिल कुमार गुप्ता जी को चुना।अनिल कुमार गुप्ता ने क्षेत्र की जनता एवं सदस्यों के प्रति आभार प्रकट किया एवं धूमधाम से छठ पूजन आयोजन के लिए नई टीम की घोषणा किये साथ ही पिछले वर्ष क्षेत्र के आम लोगो के द्वारा जो सहयोग मिला उसकी आय -व्यय सभी के सामने प्रस्तुत किए।श्री गुप्ता ने कहा इस वर्ष भी लाखो खर्च के साथ कुम्हार टोली चुन्ना भट्ठा से न्यू मधुकम तालाब के चारो तरफ लगभग 2 किलोमीटर विधुत सज्जा किया जाएगा एवं श्रद्धालुओं के हर सुविधाओं एवं सुरक्षा को ध्यान में रखा जाएगा।

तैयारियां इस प्रकार है:-

1.विधुत सज्जा, सैनिटाइजर मशीन,

2. विधुत पैनल,मास्क वितरण,

3.मेटल लाइट 160 पीस,

4.साइलेंट जेनरेटर एवं पार लाइट ,

5. तालाब के चारो तरफ विधुत सज्जा एवं रोड के दोनों तरफ राइस लाइट से पूरे क्षेत्र को रौशन किया जाएगा,

6.छठ व्रत धारियों के सुविधा एवं सुरक्षा के लिए लिये क्लब के सभी सदस्य पूरी चौकन्ना के साथ मुस्तैद रहेंगे ताकि कोई परेशानी या अनहोनी न हो,

7. छठ व्रतियों के बीच नारियल ,फूल- माला, दूध, आम पत्ता ,अगरबत्ती,फलों आदि प्रसाद का वितरण एवं छठ व्रतियों को छठी मईया जी की चुनरी ओढा के स्वागत किया जाएगा।

नई कमेटी

संस्थापक अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता जी,

उपाध्यक्ष विनोद राजन,राहुल गुप्ता

कार्यकारी अध्यक्ष* दीपक चौधरी,संजय साव, संतोष गुप्ता,

मीडिया प्रभारी शिव किशोर शर्मा,ऋषभ गुप्ता

सचिव ओम प्रकाश शर्मा, राकेश जयसवाल, राजू साव, गुड्डू श्रीवास्तव, विनोद साव ,मनीष सिंह, सुरेश गोप,

. *मंत्री*दिगम्बर निषाद दिलीप वर्णवाल,समीर शर्मा, सोनू श्रीवास्तव,धनंजय साव,एवं राहुल साव

संगठन मंत्री बबलू साव विक्की मिश्रा,मंटू शर्मा,सुरेश साव, विजय कुo गुप्ता,भूपेंदर तिवारी,श्रीकांत सिंह,राजू राय,

*प्रचार मंत्री*अजय सोनी,रवि तिवारी, सूरज साव, रॉनित कुमार,शेखर जायसवाल दीपक लहरी,मोनू कुमार,गणेश सोनी,धनंनजय कुमार,अभिषेक चौधरी,प्रियांशू शर्मा, सतीश जायसवाल,जितेंदर कुमार,

*कोषाध्यक्ष*धनंनजय सोनी, सुनील कुo गुप्ता

सदस्य राहुल,सोनी साव,विजय गुड्डू,,दीपक,दिलीप,मनीष, विक्की चुने गए।

संस्थापक अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने छठपूजन के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए इस क्षेत्र की जनता से 38 वां वर्ष भी सहयोग मांगा एवं बीते 37 वर्षो से सहयोग के लिए आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद जाहिर किया। *नोट अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने 6 सदस्य कमिटी गठित कर मधुकम तालाब का जो जल स्तर काफी बढ़ी हुई है और उसका साफ- सफाई को लेकर परिस्तिथि के अनुकूल विभागीय आवेदन सौपने का कार्य कमिटी करेगी।

Post a Comment

0 Comments